Breaking News
पुडुचेरी में एनडीए को मिली जीत  |   तमिलनाडु में स्टॅलिन की अगुवाई में डीएमके को मिली जीत  |   असम में भाजपा की जीत  |   बंगाल में ममता की प्रचंड जीत,214 सीट जीतकर प्रचंड बहुमत  |   कोविड संक्रमण की हालत में सुधार नही,राज्यो में बेड, इलाज की परेशानी  |  
हमारा प्रदेश
»»
सियासी हलचल
»»
कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए मिलेंगे ज्यादा अपॉइंटमेंट स्लॉट, जानें- क्या है सरकार की तैयारी
देश भर में 18 से 44 साल तक के लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाने का अभियान 1 मई से शुरू हो रहा है। इसके लिए रजिस्ट्रेशन भी 28 अप्रैल को शाम 4 बजे से शुरू हो चुका है। हालांकि बड़ी संख्या में लोग इससे पहले ही cowin.gov.in पर रजिस्ट्रेशन की कोशिश कर रहे थे। इस पर सरकार की ओर से स्पष्ट किया गया था कि रजिस्ट्रेशन की शुरुआत 28 अप्रैल को शाम 4 बजे से ही शुरू होनी है। अब सरकार ने साफ किया है कि यदि रजिस्ट्रेशन को दौरान अपॉइंटमेंट स्लॉट नहीं मिल पा रहा है तो इंतजार करें और थोड़ी देर बाद दोबारा लॉगइन करके ट्राई करें।
साक्षात्कार
LIC Housing Finance में वैकेंसी, सालाना 14 लाख तक सैलरी, मेरिट के आधार पर होगी सीधी भर्ती
एलआईसी के हाउसिंग फाइनांस लिमिटेड (LIC Housing Finance Limited) में कई पदों के लिए वैकेंसी निकली है. इन पदों पर चयन होने वाले उम्मीदवारों की अधिकतम सालाना सैलरी 14 लाख रुपये तक होगी.
डरें नही बुखार का मतलब कोरोना नही ...
बच्चो के शारिरिक और मानसिक विकास पर क्या असर हो रहा है। बच्चे क्या करें जिससे वे चुस्त दुरुस्त रहें। कैसे कोरोना से बचें साथ मे अन्य बीमारियों से भी। आपकी इन्ही तमाम चिंताओं पर दैनिक यूपी की एडिटर इन चीफ अंजना शर्मा ने सीताराम भारतीया अस्पताल के वरिष्ठतम चिकित्सक, बच्चों के स्पेसलिस्ट एचपीएस सचदेवा से विस्तार से बात की। प्रस्तुत हैं प्रमुख अंश ----
»»
कारोबार / गैजेट्स
» »
अपराध
» »
यूपी की राजधानी लखनऊ में प्रतिष्ठित सरार्फा व्यवसायी के प्रतिष्ठान में करोड़ों की चोरी का पदार्फाश करने वाले पुलिस दल को सरकार दो लाख रूपये का पारितोषिक प्रदान करेगी।
केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) ने एक निजी कंपनी एबीसीआई इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड के निदेशक पवन बैद को ठेका लेने के लिए पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे के मुख्य प्रशासनिक अधिकारी को एक करोड़ रुपये की कथित रिश्वत देने के आरोप में गिरफ्तार किया है।
मेरठ के कस्बा सरधना एक युवा व्यापारी को बीती रात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. युवा करोबारी के हत्या के बाद मेरठ के बाकी व्यापारियों में आक्रोश फुट पड़ा. साथ ही व्यापारियों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया. वहीं वहां के सभी बाजार को बंद भी कर दिया गया है. इसके साथ व्यापारियों ने मांग की है कि जब तक हत्यारोपी पकड़े नही जाएंगे तब तक शव का अंतिम संस्कार नही किया जाएगा. वहीं मौके पर पहुची पुलिस लोगो को समझाने में लगी हुई है।
CopyRight 2016 DanikUp.com
Back to top